Mika Singh के साथ काम करने से Salman Khan को किया जा सकता है बैन

भारत-पाकिस्तान में तनाव के बीच सिंगर मीका सिंह ने पिछले हफ्ते कराची में परफॉर्म किया. इसके बाद मीका सिंह को ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और फैडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने बैन कर दिया. हालांकि, मीका सिंह को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी भी मांगी.

Image result for mika singh

अब खबरें हैं कि सलमान खान को भी बैन किया जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब से मीका सिंह को बैन किया गया है, तब से इंडस्ट्री के बहुत से लोग मीका के साथ काम करने से परहेज कर रहे हैं. लेकिन सलमान खान अगले हफ्ते मीका के साथ एक प्रोग्राम करने वाले हैं. ये प्रोग्राम अमेरिका के अलग-अलग शहरों में होगा.

Image result for mika singh

सलमान के इस टूर को ‘अप, क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान’ नाम दिया गया है. सोहेल खान की ईवेंट कंपनी ने जॉर्डी पटेल की कंपनी के साथ मिलकर ऑर्गेनाइज किया है. मीका सिंह 28 अगस्त को हॉस्टन में होने वाले प्रोग्राम में शामिल हो सकते हैं.

Related image

मिड डे की खबर के मुताबिक, जॉर्डी पटेल से जब प्रोग्राम में मीका के इन्वॉल्वमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “हम केवल भावेश पटेल के साथ काम कर रहे हैं, क्योंकि हमारा कॉन्ट्रेक्ट उनके साथ है. यूएस के कुछ लोकल प्रमोटर ने मीका को इनवाइट किया है. सलमान मीका के साथ में कुछ नहीं करने वाले हैं. यहां तक कि वो उनके साथ स्टेज भी शेयर नहीं करेंगे.”

Image result for mika singh salman khan

हालांकि, FWICE के मेंबर अशोक दुबे ने कहा- अगर इंडस्ट्री से कोई मीका सिंह के साथ काम करता है, तो उसे भी प्रतिबंधित कर दिया जाएगा. अगर हम प्रतिबंध लगाते हैं, तो इसका मतलब है कि हमारे सभी तकनीशियन- जिनमें अभिनेता, निर्देशक और यहां तक कि स्पॉटबॉय भी शामिल हैं. मीका के साथ काम नहीं करेंगे.

Image result for mika singh

उन्होंने कहा, यदि कोई इस प्रतिबंध के दौरान मीका के साथ काम करता है चाहे सलमान हो या कोई और तो उस पर भी बैन लगाया जाएगा. चाहे वो अमेरिका का ऑर्गेनाइजर हो या किसी अन्य देश का हम किसी को भी कार्यक्रम आयोजित करने से नहीं रोक सकते. हमारी पॉलिसी सिंपल है. हम उस व्यक्ति के साथ काम नहीं करेंगे जिस पर प्रतिबंध बैन लगाया गया है.

Image result for mika singh salman khan