Salman Khan की मूवी Insha-Allah ईद 2020 पर नहीं होगी रिलीज़

फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान संग पहली बार स्क्रीन पर आलिया भट्ट को रोमांस करते देखा जाएगा. संजय लीला भंसाली के साथ भी ये आलिया की पहली फिल्म है. वहीं सालों बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली साथ आ रहे हैं. सलमान और आलिया की ये फिल्म पहले ईद 2020 के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसक गई है.

Image result for salman khan insha allah

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म आगे खिसक गई है. लेकिन सलमान ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि वो ईद 2020 को फैन्स से मिलने आएंगे. सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा, “The film with Sanjay Leela Bhansali is pushed but I will still see you all on Eid, 2020. Insha-Allah!!”

Related image

सलमान के इस ट्वीट से ये तो साफ है कि इंशाअल्लाह ईद पर रिलीज नहीं होगी. लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकने के बाद भी सलमान खान ईद के मौके पर हमेशा की तरह अपने फैन्स को फिल्म का तोहफा जरूर देंगे. हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि ईद पर सलमान अपनी किस फिल्म को लेकर आएंगे. सलमान के इस ट्वीट के बाद ऐसा भी माना जा रहा है कि हो सकता है कि वो किक 2 या टाइगर फ्रैंचाइजी की फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज कर सकते हैं.बता दें कि इन फिल्मों के अलावा सलमान खान की फिल्म दबंग 3, 20 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी. रिपोर्ट की मानें तो दबंग 3 में सलमान के कैरेक्टर चुलबुल पांडे की फ्लैशबैक लाइफ को भी दिखाया जाएगा.

Image result for alia bhatt

वहीं फिल्म इंशाअल्लाह की बात करें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट 20 साल की लड़की का किरदार निभाएंगी. वहीं सलमान खान 40 साल के शख्स के किरदार में दिखेंगे. आलिया और सलमान के बीच उम्र का बड़ा फासला होने की वजह से फिल्म की कास्टिंग पर भी कई बार सवाल उठाए जा चुके हैं. फैन्स को इस जोड़ी से काफी उम्मीदें हैं.

Image result for alia bhatt salman khan