Salman ने छोडा या Sanjay ने बंद किया Insha allah का प्रोजेक्ट जानिए पूरी खबर

सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर ऑडियंस में काफी बज बना हुआ है. सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार सलमान खान संग आलिया भट्ट को देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. सालों बाद सलमान और संजय लीला भंसाली इंशाअल्लाह से साथ आ रहे हैं. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि सलमान ने इंशाअल्लाह से बैकआउट करने का फैसला कर लिया है. ये खबर सलमान-आलिया के फैन्स को हैरान परेशान कर रही है.

Image result for salman khan sanjay leela bhansali

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने इंशाअल्लाह से बैकआउट कर लिया है. शूटिंग शुरू होने से कुछ ही समय पहले इस खबर से फैन्स को तगड़ा झटका लगा है. सूत्रों के हवाले से स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह को 125 दिन देने का वादा किया था. साथ ही सलमान इंशाअल्लाह को ईद के मौके पर ही रिलीज करना चाहते थे.

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की ईद पर फिल्म रिलीज करने की बात से भंसाली ने इनकार कर दिया है, क्योंकि भंसाली के मुताबिक फिल्म को पूरा होने में करीब 8 महीने का समय लग जाएगा. इसलिए ईद के मौके पर फिल्म रिलीज नहीं होना संभव नहीं है.सूत्रों ने स्पॉटबॉय को बताया कि भंसाली की ये बात सलमान को पसंद नहीं आई. हालांकि सलमान ने भंसाली से ये भी साफ किया है उनका फिल्म छोड़ने का कारण ईद के मौके पर फिल्म रिलीज ना होना नहीं है. बल्कि वो दूसरे प्रोजेक्ट्स को भी डेट दे चुके हैं, इसलिए उनके लिए 175 दिन से ज्यादा दिन इंशाअल्लाह को देना संभव नहीं हो पाएगा.

Image result for salman khan

इसके अलावा सूत्रों ने स्पॉटबॉय को ये भी बताया कि सलमान फिल्म में ज्यादा दखल दे रहे थे, जो भंसाली को पसंद नहीं आया. इसके बाद भंसाली ने भी इंशाअल्लाह को ना बनाने का फैसला लिया है.सूत्रों ने स्पॉटबॉय को बताया, भंसाली अपने एक्टर्स और उनके सुझाव की इज्जत और प्यार करते हैं. लेकिन अगर सुझाव फिल्म की कहानी को ही बदल दे तो वो उन्हें पसंद नहीं है. इन्हीं सब वजहों से भंसाली ने इंशाअल्लाह ना बनाने का फैसला लिया है. हालांकि दोनों अभी भी दोस्त हैं.