Khatron Ke Khiladi 10 टॉप 6 से बाहर हुई Naaginn फेम एक्ट्रेस Adaa Khan

स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग बुल्गारिया में चल रही है. शो को बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद 2020 में टेलीकास्ट किया जाएगा. इस बीच रोहित शेट्टी के स्टंट शो से जुड़ी खबरें मीडिया में छाई हुई हैं.

Image result for adaa khan in khatron ke khiladi

रिपोर्ट्स हैं कि नागिन फेम एक्ट्रेस अदा खान शो से बाहर हो गई हैं. टेलीचक्कर के अनुसार शो से अदा खान एलिमिनेट हो गई हैं. हालांकि एलिमिनेशन राउंड में अदा खान ने अपना बेस्ट दिया और पूरी कोशिश की स्टंट को बेहतर करने की. लेकिन वे खुद को एलिमिनेट होने से बचा नहीं पाईं.

Related image

अदा खान टॉप-6 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट से बाहर हो गई हैं. जो खिलाड़ी टॉप-6 में शामिल हैं उनमें धर्मेश येलांडे, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, तेजस्विनी प्रकाश, शिविन नारंग, बलराज सयाल शामिल हैं. बता दें, बलराज सयाल खतरों के खिलाड़ी में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं. एक इंटरव्यू में करण पटेल ने कहा था कि वे शो के विनर बनना चाहते हैं.

Related image
खतरों के खिलाड़ी 10 में सबसे पहला एलिमिनेशन भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का हुआ. स्टंट शो को दर्शक काफी पसंद करते हैं. पिछला सीजन काफी हिट रहा था. भारती सिंह ने शो में कॉमेडी का तड़का लगाया था. इस बार भी भारती को बुल्गारिया में खतरों के खिलाड़ी के सेट पर देखा गया.