Himansh Kohli से ब्रेकअप के बाद Indian Idol के इस Singer को डेट कर रही हैं Neha Kakkar?

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ का एक्टर हिमांश कोहली संग ब्रेकअप हो चुका है. दोनों करीब 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे. रिश्ता टूटने के बाद नेहा डिप्रेशन में चली गई थीं. रियलिटी शोज और इंस्टाग्राम पर नेहा ने कई बार टूटे दिल का हाल बयां किया. अब खबरें हैं कि नेहा कक्कड़ की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है.

Related image

रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल कंटेस्टेंट विभोर पाराशर को डेट कर रही हैं. नेहा ने इंडियन आइडल 10 जज किया था. इसी शो के कंटेस्टेंट विभोर पाराशर संग नेहा का नाम जुड़ रहा है.नेहा ने सीजन 10 के कंटेस्टेंट विभोर और कुशाल पंडित के साथ कई शहरों में टूर भी किए हैं. मगर मीडिया में चल रही अफेयर की इन खबरों से विभोर काफी अपसेट हैं.

Image result for neha kakkar and vibhor parashar relationship

बॉलीवुड लाइफ से एक बातचीत में विभोर ने कहा- ”आपको इसे अफवाह के रूप में लेना चाहिए. लोगों की घटिया मानसिकता है. अगर कोई आपका करियर बनाने की मदद कर रहा है वो इसलिए क्योंकि उन्होंने आपके अंदर टैलेंट देखा है. बस इसलिए कि मैं इंस्टाग्राम पर उन्हें दीदी नहीं कहता, तो हर कोई ये सोच रहा है कि वो मेरी गर्लफ्रेंड हैं.”

Image result for neha kakkar and vibhor parashar relationship

नेहा को अपनी प्रेरणा बताते हुए विभोर ने कहा- ”मैं विभोर पाराशर हूं तो उनकी वजह से हूं. मैं उनकी इज्जत करता हूं और लोग मुझे उनकी वजह से ही जानते हैं. साथ ही मेरी मेहनत की वजह से. इसलिए मैं इन अफवाहों पर बोलना भी पसंद नहीं करता. मेरा दिमाग खराब होता है ऐसी बातों को सुनकर.”नेहा कक्कड़ का डेटिंग की खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. इंडियन आइडल का नया सीजन जल्द शुरू होने वाला है. रिपोर्ट्स हैं कि इस बार नेहा कक्कड़ ज्यूरी पैनल में नहीं होंगी.

Image result for neha kakkar