Saaho में एक गाना शूट करने के Jacqueline ने लिए इतने करोड़

30 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म साहो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में रिलीज हुआ साहो का डांसिंग नंबर बैड बॉय म्यूजिक लवर्स के बीच ट्रेंड कर रहा है. ये गाना प्रभास और जैकलीन फर्नांडीज के बीच फिल्माया गया है. गाने को नीति मोहन और बादशाह ने गाया है. बैड बॉय में पहली बार जैकलीन फर्नांडीज और प्रभास ने स्क्रीन शेयर किया है.

Image result for saaho movie jacqueline song

मीडिया में रिपोर्ट्स हैं कि सॉन्ग बैड बॉय के लिए जैकलीन फर्नांडीज ने 2 करोड़ चार्ज किए हैं. गाने में प्रभास और जैकलीन फर्नांडीज की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही है. अभी तक साहो के तीन गाने रिलीज किए जा चुके हैं. साइको सैयां और इन्नी सोनी के बाद बैड बॉय लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है.

Image result for saho jacqueline prabhas

साहो को 2019 की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर बताया जा रहा है. फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया है. मेकर्स ने साहो की मेकिंग में 350 करोड़ का भारी भरकम बजट खर्च किया है. इन दिनों प्रभास और श्रद्धा कपूर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. साहो गेम भी लॉन्च किया गया है. साहो से श्रद्धा कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं.

Related image

श्रद्धा के अलावा भी फिल्म में और भी बॉलीवुड एक्टर्स नजर आएंगे. इनमें चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर का नाम भी शामिल है. साहो के सामने बॉक्स ऑफिस पर दूसरी कोई बड़ी फिल्म नहीं है. उम्मीद जताई जा रही है कि साहो इस साल रिलीज हुई फिल्मों के सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी.

Related image