Sunil Grover को Kapil ने कही ये बात ,गल्तियों से बहुत कुछ सीखा है

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा  का कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो  हर हफ्ते कोई न कोई धमाल जरूर मचाता है. कपिल शर्मा  की एक्टिंग हो, किकू शारदा के जोक्स, कृष्णा का डांस या फिर अर्चना पुरन सिंह के ठहाके, इन सबने ही ‘द कपिल शर्मा शो ‘ को खास बनाया है. इस शो के अलावा अर्चना पुरन सिंह और किकू शारदा ने ‘एंग्री बर्ड 2’ हिंदी में भी अपनी आवाजें दी हैं और इन दिनों तीनों ही का प्रमोशन करने में बिजी हैं. फिल्‍म प्रमोशन के दौरान जब कपिल शर्मा एंड टीम से सुनील ग्रोवर के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने खुलकर अपनी बात रखी.

Image result for the kapil sharma show team archana

पिंकविला को दिए इस इंटरव्यू में कपिल शर्मा और बाकी कलाकारों से जब पूछा गया कि सुनील ग्रोवर शो का हिस्‍सा नहीं हैं ऐसे में आप लोग कैसा महसूस करते हैं. इस पर सभी ने एक सुर से कहा कि शो में आए बदलावों की वजह से उन्‍हें आगे बढ़ने में मदद मिली है.

Image result for kapil sharma

कपिल शर्मा ने कहा कि उन्हें अपनी पिछली गलतियों से काफी कुछ सीखने को मिला है और इन सबसे वह और भी ज्यादा परिपक्व हो गए हैं. इसके आगे उन्होंने कहा, “परेशानी हर किसी की जिंदगी में आती है, लेकिन इन सबसे सीखने की जरूरत होती है, न कि इन्हें दोहराने की.”

Related image

कपिल शर्मा के अलावा किकू शारदा ने कहा, “मेरा मानना है कि जीवन चलता रहता है. जिस तरह की सकारात्मकता शो ने पूरे विश्व में दी है, ऐसे में आप किसी एक घटना और एक ही व्यक्ति को पकड़कर नहीं बैठ सकते हैं. आपको सभी को देखना और उन्हें खुश रखना जरूरी है.” इनके अलावा शो की स्पेशल गेस्ट अर्चना पुरन सिंह ने कहा, “जीवन का अर्थ है विकास और बिना बदलाव के विकास असंभव है. ये बदलाव तब ही होते हैं, जब जिंदगी में कुछ उतार चढ़ाव आते हैं. शो ऊंचाइयों को छू रहा है क्योंकि इसमें भी कुछ बदलाव आए हैं. कुछ बदलाव अच्छे होते हैं और कुछ बुरे. लेकिन एक आर्टिस्ट के तौर पर हमें शो को शानदार बनाने की जरूरत है. ”

Image result for kapil sharma sunil grover