Kapil के शो में Prabhas ने बताया Saaho का मतलब

अपकमिंग फिल्म साहो के लीड एक्टर प्रभास श्रद्धा कपूर के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे. ये एपिसोड सोनी टीवी पर रविवार रात प्रसारित किया गया. कपिल शर्मा ने प्रभास और श्रद्धा कपूर के साथ जमकर मस्ती की और उनसे तमाम दिलचस्प सवाल भी पूछे. इन्हीं सवालों के क्रम में कपिल ने प्रभास ने उनकी आने वाली फिल्म साहो के नाम का मतलब भी पूछा.

Image result for saaho

कपिल ने प्रभास से पूछा कि उनकी फिल्म का नाम साहो है. इसका मतलब क्या होता है? जवाब में प्रभास ने बताया कि संस्कृत में जिसे ‘जय हो’ कह सकते हैं. प्रभास के जवाब पर शो की जज अर्चना पूरन सिंह के एक्सप्रेशन्स भी बदलते नजर आए. ऐसा लगा कि अर्चना को भी इस सवाल का जवाब नहीं मालूम था. सेट पर कपिल ने प्रभास को थैंक्यू कहा कि वह उनके शो के सेट पर अपनी फिल्म की रिलीज से पहले आए.

Related image

कपिल ने कहा कि प्रभास अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कहीं नहीं जाते हैं क्योंकि उन्हें इसकी जरूरत ही नहीं पड़ती है. कपिल ने प्रभास के साथ आईं श्रद्धा कपूर की खिंचाई करते हुए कहा कि आपको श्रद्धा से कुछ सीखना चाहिए. वह अपनी तीन फिल्मों का प्रमोशन करने के दौरान 6 बार यहां आ चुकी हैं. कपिल ने उनके सेट पर बने घर की तरफ इशारा करते हुए श्रद्धा से कहा कि वह यहां इस घर में शिफ्ट क्यों नहीं हो जाती हैं.

Image result for prabhas the kapil sharma show

शो पर जब प्रभास की एक फैन ने उनसे कहा कि उन्हें बॉलीवुड में भी फिल्में करनी चाहिए तो जवाब में प्रभास ने कहा कि साहो बॉलीवुड फिल्म भी है. बता दें कि शो पर कपिल शर्मा ने प्रभास का पूरा नाम बता कर ऑडियंस को चौंका दिया था. प्रभास का पूरा नाम “वेंकटेश सत्यनारायणा प्रभास राजू उप्पलपत्ति” है. शो पर कपिल ने एक कॉम्पटीशन भी किया जिसमें उन्होंने पब्लिक से प्रभास का पूरा नाम पूछा.

Image result for prabhas the kapil sharma show