Birthday Special : Air Hostess से Pollywood तक का सफर

2013 में फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक’ के साथ पॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने वाली मशहूर अभिनेत्री सोनम बाजवा आज अपना 27 वां जन्मदिन मना रही हैं। सोनम बाजवा का जन्म 16 अगस्त 1992 को नैनीताल में हुआ था। आपको बता दें कि सोनम का असली नाम सोनमप्रीत कौर बाजवा है। सोनम ने अपनी पढ़ाई दिल्ली विश्वविद्यालय से पूरी की।

Image result for sonam bajwa

सोनम बाजवा ने 2012 में फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया। इसके बाद, सोनम ने एयर होस्टेस के रूप में भी काम किया। सोनम अभिनय के क्षेत्र में अपनी किस्मत आज़माने के लिए मुंबई गई, जहाँ उन्होंने कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लिया।

Related image

2014 में, सोनम बाजवा ने हिट फिल्म “पंजाब 1984” में जीनत का किरदार निभाया। फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांज थे। सोनम द्वारा निभाए गए किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। उसके बाद सोनम ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से एक हिट पंजाबी फिल्मों में काम किया।

Image result for sonam bajwa

इसके इलावा , पंजाब 1984 ’,, मंझे बिस्तरे ’, कैरी ऑन जट्टा 2 ’, ‘सरदार जी 2’,निका जैलदार ’, निका जैलदार 2’, गुड़िया पटोले ’, मुक्लावा’ और सिंधम ’जैसी फिल्मो में भी काम किया है

Image result for sonam bajwa guddiyan patole
इन फिल्मों में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था। आपको बता दें कि सोनम गरनाम को गुरनाम भुल्लर के साथ फिल्म “गुड़िया पटोले ” में देखा गया था, जबकि “मुखलावा” फिल्म में वह एमी विर्क के साथ देखी गई थीं।

Image result for muklawa sonam bajwa

तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है पॉलीवूड अभिनेत्री सोनम बाजवा अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं, प्रशंसकों ने उन पर टिप्पणी की।

Image result for sonam bajwa