Insha Allah में Salman Khan को Replace करेंगे यह अदाकार

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह पहले सलमान खान और आलिया भट्ट की कास्टिंग की वजह से चर्चा में थी. फिर जबसे सलमान खान ने ये प्रोजेक्ट छोड़ा है, दबंग खान के रिप्लेसमेंट को लेकर ये प्रोजेक्ट सुर्खियों में बना हुआ है. इस बीच ऐसी भी खबरें आईं कि भंसाली ने ये प्रोजेक्ट बंद कर दिया है. लेकिन इंशाअल्लाह बन रही है. आलिया अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं.

Image result for insha allah movie

सलमान खान की जगह फिल्म में किस एक्टर को कास्ट किया जाएगा? इस सवाल पर सभी की नजरें टिकी हैं. पहले शाहरुख खान और रणवीर सिंह का नाम सामने आया. अब इस लिस्ट में एक और नया एक्टर जुड़ गया है. वो नाम है ऋतिक रोशन का. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि ऋतिक रोशन हाल ही में संजय लीला भंसाली से मिले.दूसरी तरफ आलिया को मंगलवार को भंसाली के ऑफिस से खुश होकर निलकते हुए देखा गया. ऐसे में कयास हैं कि इंशाअल्लाह से जुड़ी किसी खबर ने आलिया को खुश किया है. ये लीड रोल की कास्टिंग का कंफर्म होना भी हो सकता है.

Image result for alia bhatt bhansali office

ऋतिक रोशन डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म गुजारिश में काम कर चुके हैं. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था, लेकिन एक्टर के काम की तारीफ हुई थी. ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो उनकी फिल्म वॉर अक्टूबर में रिलीज होगी. इसमें वे और टाइगर श्रॉफ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.